खबर शेयर करे -

हल्द्वानी। प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात कार्यक्रम सुनते ही केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने नैनीताल जिले के कोटाबाग के दूरस्थ क्षेत्र में घोड़ा लाइब्रेरी वाले युवाओं का जिक्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुंह से सुना तो वह खुद को रोक नहीं पाए।

उन्होंने तत्काल ग्रामीण क्षेत्रों में घोड़ा लाइब्रेरी चलने वाले शुभम को दूरभाष पर बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की दरअसल प्रधानमंत्री मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में नैनीताल की घोड़ा लाइब्रेरी को सराहा। जिले में कुछ युवाओं ने बच्चों के लिए अनोखी घोड़ा लाइब्रेरीको सराहा।

जिले में कुछ युवाओं ने बच्चों के लिए अनोखी घोड़ा लाइब्रेरी की शुरुआत की है। बेशक गर्मियों की छुट्टियों में बच्चे विद्यालयों से दूर रहे, लेकिन पुस्तकें बच्चों से दूर नहीं रही।

यह वाक्या नैनीताल जिले के सुदूरवर्ती कोटाबाग विकासखंड के गांवों का है।जहां हिमोत्थान टाटा ट्रस्ट ने गर्मियों की छुट्टियों में भी बच्चों तक बाल साहित्यिक पुस्तकें पहुंचाने का जिम्मा लिया।

यह भी पढ़ें  फेमस होने की चाह में AUDI और BMW से रेस करना पड़ा भारी, एसएसपी ने वायरल वीडियो का लिया संज्ञान, पुलिस ने काटा चालान