खबर शेयर करे -

भीमताल/ओखलकांडा। पूर्व दर्जा हरीश पनेरू के  नेतृत्व में ओखल कांडा शिकायत ग्रामीणों ने जिलाधिकारी के कैंप कार्यालय हल्द्वानी में प्रदर्शन कर हल कांडा विकासखंड में हो रहे बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार के खेल को उजागर किया।

बताया कि सरकार द्वारा ग्रामीण जनता के लिए चलायी जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं में बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार हो रहा है हाँ इसमें बड़े अधिकारी से लेकर छोटे स्तर के सारे अधिकारी एवं बड़े जन प्रतिनिधि शामिल हैं।

इसलिए विभिन्न स्तर की जांचों को भी दबाया जा रहा है तथा सरकारी धन का खुलेआम ग़बन किया जा रहा है कि जिलाधिकारी को संबोधित बिंदुवार बर्दाश्त आचार के बिंदुओं को उजागर करते हुए कहा गया कि अगर एक सप्ताह के अंदर कोई परिवर्तन नहीं दिखा दिया गया।

ओखलकाडा कार्यालय में भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ हल्ला बोल कर उग्र आंदोलन किया जाएगा ही ज़रूरत पढ़ने परऐसे अधिकारियों को जनता के सामने खड़ा करके उनके कारनामे उजागर किए जाएंगे।

इसके लिए इसके लिए शासन प्रशासन आंदोलनकारियों को जो भी सजा देगा गुळ भुगतने को तैयार हैं लेकिन सरकारी योजनाओं का पैसा मात्र कुछ लोग की जेब में नहीं भरने दिया जायेगा जिलाधिकारी ने एक सप्ताह में कार्य संस्कृति मैं बदलाव लाने अहम भ्रष्टाचारमुक्त योजनाओं का निर्माण कराने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें  नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश, लोको पायलट की सूझबूझ से टला हादसा

जिस पर पूर्व दर्जा राज्यमंत्री हरीश पनेरू ने कहा कि अगर हम भ्रष्टाचार का बोलबाला जिस तरीक़े से पूरे क्षेत्र में चल रहा था अगर यही चलता रहा तो वो दिन दूर रहें जब आप ऐसे अधिकारियों को जनता के सामने खड़ा करके उनके कारनामे उजागर कर उनकी असलियत रखने का काम किया जाएगा।

इस अवसर पर सोबन सिंह गोपाल चिलवाल प्रकाश आर्य ग्रीस आय कुंदन सिंह दीपू सनवाल सुरेश चन्द्र सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।