खबर शेयर करे -

दो दुकानदारों के बीच झड़प बाद मामला खूनी विवाद में बदला,एक दुकानदार ने चाकू से हमला कर 20 साल के युवक की हत्या 

हरिद्वार। ग्राहक को लेकर दो दुकानदारों के बीच ऐसा विवाद हुआ कि पुलिस भी सन्न रह गई। दोनों दुकानदारों के बीच झड़प बाद मामला खूनी विवाद में बदल गया। आरोप है कि एक दुकानदार ने चाकू से हमला कर 20 साल के युवक का मर्डर कर दिया।

पुलिस ने मर्डर का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हत्यारोपी को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। हरिद्वार-ऋषिकेश राजमार्ग से सटी लालजीवाला बस्ती में सोमवार देर रात ग्राहक को लेकर हुए विवाद में एक युवा दुकानदार की चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई, जबकि उसके पिता घायल हो गए।

रोड़ीबेलवाला चौकी पुलिस ने आरोपी दुकानदार को हिरासत में ले लिया है। मृतक के पिता ने इस संबंध में आरोपी पड़ोसी दुकानदार के खिलाफ पुत्र की हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार लालजीवाला बस्ती में रामजीत सिंह और केदार सिंह खेरिया की आसपास किराना की दुकान है।

दोनों के बीच अक्सर ग्राहक को लेकर विवाद होता रहता है। सोमवार देर शाम ग्राहक को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद बढ़ता चला गया। आरोप है कि केदार सिंह खैरिया ने चाकू से रामजीत पर हमला बोल दिया।

इसी दौरान रामजीत का 20 वर्षीय बेटा दिनेश जब बीच बचाव में आया तो केदार सिंह ने उस पर हमला बोल दिया। छाती पर चाकू लगने से बेटा बुरी तरह खून से लथपथ हो गया। इधर पिता के कंधे और माथे पर चाकू से वार होने पर वह भी लहूलुहान हो गया।

पुलिस ने बताया कि आस- पास के लोगों के एकत्र होने पर आरोपी केदार सिंह मौके से खिसक गया। सूचना मिलने पर रोड़ीबेलवाला चौकी पुलिस जब तक मौके पर पहुंची, तब तक दिनेश दम तोड़ चुका था। आनन फानन में रामजीत सिंह को जिला अस्पताल से एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर किया गया।

हरिद्वार कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि रामजीत को इलाज के बाद छुट्टी मिल गई है, उसकी हालत खतरे से बाहर है। जबकि दिनेश का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

यह भी पढ़ें  नैनीताल : बेकरी कंपाउंड स्थित घर से चोरों ने 2 गैस सिलिंडर किये चोरी, पुलिस जुटी जांच में