खबर शेयर करे -

19 साल की लड़की की हत्या कर शव गंगनहर में फेंका,! माता-पिता, बेटे के खिलाफ दर्ज केस

हरिद्वार। लडकी का शव बरामद होने के मामले में नया मोड़ आ गया है। लडकी की मां ने बेटी के दोस्त, उसके माता पिता पर हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली ज्वालापुर में मुकदमा दर्ज कराया है। तीनों आरोपियों पर केस दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्षेत्र की हरिलोक कॉलोनी क्षेत्र निवासी 19 वर्षीय लडकी तीन अगस्त की सुबह घर से जिम जाने की बात कहकर निकली थी। लेकिन वापस लौटकर नहीं आई थी। लडकी के परिजनों का कहना है कि बेटी के वापस घर न लौटने पर मां ने जब तलाश शुरू की तब पता चला था कि बेटी जिम गई ही नहीं थी।

मां ने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया था। इस मामले में पुलिस टीम अभी युवती की तलाश में जुटी थी कि अगले दिन युवती का शव गंगनहर से बरामद हुआ था। युवती की पुलिस ने शिनाख्त कराई थी। प्रथम दृष्टया पुलिस इस मामले को आत्महत्या से जोड़कर देख रही थी।

वहीं, इस मामले में शनिवार को कोतवाली ज्वालापुर पहुंची युवती की मां ने पुलिस को जानकारी दी कि उसकी बेटी की दोस्ती पिछले करीब तीन साल से निशांत नाम के युवक से थी। उसकी गैरमौजूदगी में युवक उसके घर मिलने आता था और उसकी बेटी के साथ मारपीट भी करता था।

मृतका की मां का कहना है कि यह जानकारी उसे बेटी के दोस्तों ने दी है। आरोप है कि युवक उसकी बेटी से रुपये भी वसूलता था और बेटी के मोबाइल फोन से सामने आया कि युवक के माता-पिता भी बेटी को धमकी दिया करते थे। आरोप है कि घटना के दिन उसकी बेटी युवक के घर गई थी, जहां उसकी बेटी की योजनाबद्ध तरीके से हत्या की गई है।

आरोप है कि उसकी बेटी का गला घोंटकर मारा गया और शव गंगनहर में फेंका गया। उसके चेहरे गर्दन पर चोटों के निशान थे। कोतवाली प्रभारी रमेश तनवार ने बताया कि इस संबंध में हत्या का मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी गई। जांच में तथ्य सामने आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें  हल्द्वानी : मुख्यमंत्री धामी के जन्मदिन पर श्रमिकों को किया गया टूल किट वितरण