खबर शेयर करे -

हरिद्वार में बुधवार शाम हुई मूसलाधार बारिश से खड़खड़ी में सूखी नदी में कांवड़ियों का वाहन बहा

हरिद्वार। बुधवार शाम हुई मूसलाधार बारिश से पूरा शहर जलमग्न हो गया और खड़खड़ी सूखी नदी में पानी भरने से कांवड़ियों का एक वाहन बह गया। शहर के कई इलाकों में सड़कें पानी में डूब गयीं और कनखल थाने में भी बरसात का पानी घुस गया।

तीन घंटे की भारी बारिश की वजह से पानी का बहाव इतना बढ़ा कि खड़खड़ी सूखी नदी में डाक कांवड़ियों का एक ट्रक भी बह गया। पिछले महीने की 25 तारीख को भी भारी बारिश से इसी सूखी नदी में खड़े करीब एक दर्जन चार पहिया वाहन बह गए थे।

ज्वालापुर की कई कॉलोनियों और बाजारों में पानी भर गया। शहर में अधिकतर सड़कों पर नदियों की तरह पानी बहाने लगा। हरिद्वार के पॉश व्यावसायिक क्षेत्र रानीपुर मोड़ पर भी सड़कों पर भारी जल जमाव हुआ जबकि यहां कई बड़े-बड़े शोरूम में पानी घुस गया। कनखल के लाटोवाली में तीन से चार फुट तक पानी भर गया।

कांवड़ियों के मार्ग में बदलाव भी करना पड़ा। खड़खड़ी में सूखी नदी में डाक कांवड़ियों के वाहन के बहने पर पुलिस ने कहा कि ट्रक में कांवड़िये नहीं थे, लेकिन उसमें रसद और वापसी का जरुरी सामान था।

कांवड़ियों ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने यहां ट्रक खड़ा किया तो उन्हें किसी ने यहां पानी आने के बारे में नहीं बताया। खड़खडी पुलिस चौकी प्रभारी संजीत कंडारी ने बताया कि ट्रक श्मशान घाट तक बहते हुए देखा गया है।

यह भी पढ़ें  सीमान्त मुख्यालय सशस्त्र सीमा बल रानीखेत द्वारा “स्वच्छता ही सेवा” कार्यक्रम किया गया आयोजित