खबर शेयर करे -

मारपीट की वायरल वीडियो का एसएसपी प्रहलाद मीणा ने लिया संज्ञान, अराजकता बर्दाश्त नहीं

बुलेट सवार 2 युवकों पर की कार्यवाही, वाहन सीज

हल्द्वानी। मीडिया व सोशल मीडिया माध्यमों में हल्द्वानी रोडवेज के पास युवकों द्वारा एक परिवार के साथ मारपीट करने बसकी सूचना घटना से जुडे वीडियो के साथ प्रसारित हो रही थी।

उक्त संबंध में दिनांक – 30.07.2024 को रोडवेज स्टेशन में दो पक्षों के मध्य विवाद व हाथापाई की सूचना पर पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए मौके से दो युवकों को पकड़ा गया एवं जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि एक कार जिसमें एक परिवार जा रहा था।

उनकी कार से मो0सा0 पर जा रहे दो युवकों से टक्कर हो गयी जिस पर दोनों पक्षों के मध्य विवाद हो गया और मो0सा0 सवार युवकों द्वारा कार चालक के साथ हाथापाई कर दी गयी।

मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल श्री प्रहलाद नारायण मीणा द्वारा तत्काल संज्ञान लेते हुए गुंडागर्दी करने वालों के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही किए जाने हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया गया।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली श्री उमेश मलिक के नेतृत्व में पुलिस कार्यवाही के दौरान कार सवार लोगों द्वारा उन युवकों की शिकायत दर्ज करने से इंकार कर दिया गया।

यह भी पढ़ें  नकली नोट छापने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 6 लोग गिरफ्तार

इसके उपरान्त पुलिस द्वारा उक्त युवकों की मो0सा0 सं0 UK-01D- 6277 बुलेट को सीज करते हुए दोनों युवकों को निरूद्ध किया गया एवं पुलिस एक्ट के तहत् चालानी कार्यवाही की गयी है। उक्त संबंध में प्रसारित हो रही खबर के संबंध में पुलिस द्वारा वैधानिक कार्यवाही की गयी है।