खबर शेयर करे -

विकासखण्ड ताड़ीखेत के ग्राम पंचायत मोड़ी के ग्रामवासियो ने सयुंक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत को दिया ज्ञापन।

रिपोर्ट- बलवन्त सिंह रावत

हल्द्वानी।  विकासखण्ड ताड़ीखेत के ग्राम पंचायत मोड़ी के ग्रामवासियो ने आज जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि हेमन्त रौतेला के नेतृत्व मे सयुंक्त मजिस्ट्रेट रानीखेत को पाली नदूली से मोड़ी अनुसूचित जाति बस्ती तक रोड के सम्बन्ध मे एक ज्ञापन सौपा।

ज्ञापन के माध्यम से ग्रामीणों ने बताया कि पाली नदूली से मोड़ी अनुसूचित जाति बस्ती तक यह रोड 2016 में स्वीकृत हुई थी। जिसमे पूर्व मे भी रोड़ का काम कराया गया था।

यह भी पढ़ें  युवा कवि संजय परगाँई दिल्ली में हिंदी सेवी सम्मान से हुए सम्मानित

ग्रामीणों ने कहा कि पिछले 2023-24 के अंतर्गत उक्त सड़क पर जिला योजना से सड़क विस्तार का कार्य हुआ है। वर्तमान में जिला योजना से मोड़ी के अनुसूचित जाति बस्ती तक सड़क निर्माण हेतु धनराशि आवंटित हुई है, जिसे संबंधित विभाग ने टेंडर और सर्वे का काम पूर्ण कर लिया है।

ग्रामीणों ने ज्ञापन के माध्यम से संयुक्त मजिस्ट्रेट को बताया कि 9 सितंबर को पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी सड़क निर्माण कार्य करवाने हेतु गांव में आए थे। वही गांव के ही कुछ सामान्य जाति के पुरुषों व महिलाओं द्वारा कर्मचारियों को कार्य करने से रोका गया। जिससे कर्मचारी घबरा कर वापस चले गए।

संयुक्त मजिस्ट्रेट राहुल आनंद ने कहा कि पाली नदूली मोटर मार्ग को मजुर्खान मोटर मार्ग से जोड़ने के लिए स्वीकृति दी गई थी।

उन्होने कहा कि अधिशासी अभियन्ता से बात करके इस मामले की पूरी जानकारी ली जायेगी और इस कार्य पर किसी भी तरीके का व्यवधान आएगा तो प्रशासन इस पर पूरी कार्रवाही करेगा, ताकि यह पूरी स्वीकृत रोड बिना किसी व्यवधान के बन सके।

इस अवसर पर ग्राम प्रधान विक्रम कुमार, कैलाश चंद्र, हरीश राम, आनंद कुमार, चंदन, नवीन, गुड्डू, प्रकाश, नंद किशोर, पप्पू, हरीश, इंदर कुमार, चंदन, तारा राम, प्रकाश, महेश चंद्र चंद्रशेखर, प्रकाश चंद्र उपस्थित रहे।