खबर शेयर करे -

बैंक में ग्रेजुएट के लिए वैकेंसी, सैलरी होगी 93000 से ज्यादा

नैनीताल बैंक की तरफ से प्रोबेशनरी ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुआ है। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 25 खाली पदों पर भर्तियां होंगी।

इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को ऑफिशियल वेबसाइट nainitalbank.co.in पर जाना होगा। नैनीताल बैंक में निकली इस वैकेंसी के लिए आवेदन ऑनलाइन लिए जा रहे हैं। इसमें IT Officer, PO और CA जैसे पदों पर भर्तियां की जाएंगी।

नैनीताल बैंक की तरफ से निकली इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 17 अगस्त 2024 को शुरू हुई थी। इसमें आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 31 अगस्त 2024 तक का समय दिया गया है।

इस वैकेंसी के लिए परीक्षा सितंबर के दूसरे हफ्ते में होगी। इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो करना होगा।

Nainital Bank Recruitment ऐसे करें आवेदन

इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को ऑफिशियल वेबसाइट- nainitalbank.co.in पर जाना होगा।
वेबसाइट की होम पेज पर Latest Notification के लिंक पर क्लिक करें।
अगले पेज पर Nainital Bank PO & Other Post Notification 2024 के लिंक पर क्लिक करें।
अब Apply Online के लिंक पर क्लिक करें।
इसके बाद मांगी गई डिटेल्स से रजिस्ट्रेशन कर लें।
रजिस्ट्रेशन के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं।
आवेदन होने के बाद प्रिंट जरूर ले लें।
Nainital Bank PO & Other Post Notification 2024 यहां डायरेक्ट लिंक से चेक करें।

योग्यता और आयु सीमा

Nainital Bank PO के पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए।

इसके लिए 21 साल से ज्यादा और 32 साल से कम उम्र वाले आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा आईटी ऑफिसर के 2 पदों पर भर्तियां होंगी। इस पद के लिए कंप्यूटर साइंस में ग्रेजुएशन करने वाले आवेदन के पात्र हैं।

मैनेजर के पद पर आवेदन करने के लिए कंप्यूटर साइंस या एप्लीकेशन में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। इसके लिए 35 साल से कम उम्र वाले आवेदन के पात्र हैं।

वहीं, Chartered Accountant CA के पद पर सेलेक्ट होने वालों को हर महीने 65,000 रुपये से 93,000 रुपये तक बेसिक सैलरी मिलेगी। इसके अलावा अन्य सरकारी भत्तों का लाभ भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें  22 विभाग के 5131 पदों की भर्ती प्रक्रिया शुरू