खबर शेयर करे -

इंडियन बैंक से लेकर नैनीताल बैंक तक, यहां चल रही है बंपर पदों पर भर्ती

ऐसे में वे कैंडिडेट्स जो इन भर्तियों के लिए अप्लाई करने की जरूरी योग्यता और इच्छा रखते हों, वे बताए गए प्रारूप में लास्ट डेट के पहले फॉर्म भर सकते हैं. जानते हैं इन भर्तियों का अलग-अलग डिटेल।

नैनीताल बैंक रिक्रूटमेंट 2024

नैनीताल बैंक ने कई ऑफिसर पद पर भर्ती निकाली है. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 25 पद भरे जाएंगे. ये पद प्रोबेशनरी ऑफिसर, आईटी ऑफिसप, मैनेजर – आईटी और चार्टर्ड एकाउंटेंट के हैं. आवेदन करने और डिटेल जानने के लिए nainitalbank.co.in पर जाएं. आवेदन 17 अगस्त से शुरू हुए हैं और फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 31 अगस्त 2024 है. मोटे तौर पर संबंधित फील्ड में पीजी या यूजी किए कैंडिडेट्स जिनके पास कुछ साल का एक्सपीरियंस भी हो, वे अप्लाई कर सकते हैं।

आवेदन करने के लिए 1500 रुपये शुल्क देना होगा. सेलेक्शन लिखित परीक्षा, पर्सनल इंटरव्यू, डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन से होगा।

इंडियन बैंक भर्ती 2024

इंडियन बैंक ने लोकल बैंक ऑफिसर के 300 पदों पर भर्ती निकाली है. आवेदन करने के लिए आपको इंडियन बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है – indianbank.in. 20 से 30 साल के ग्रेजुएट्स अप्लाई कर सकते हैं. सेलेक्शन परीक्षा और इंटरव्यू से होगा. शुल्क 1000 रुपये है, सैलरी 48000 से 85000 रुपये तक है।

एपेक्स बैंक रिक्रूटमेंट 2024

एमपी एपेक्स बैंक ने 197 विभिन्न पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. रजिस्ट्रेशन चल रहे हैं और अप्लाई करने की लास्ट डेट 5 सितंबर 2024 है. आवेदन केवल ऑनलाइन होंगे, इसके लिए कैंडिडेट्स को एमपी एपेक्स बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। ऐसा करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट का पता ये है – apexbank.in. यूजी, पीजी किए 18 से 25 साल तक के कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं. शुल्क 1200 रुपये है, आरक्षित श्रेणी के लिए ये 900 रुपये है. सैलरी 1 लाख से ज्यादा है।

आईबीपीएस पीओ, एसओ पद

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सोनेल सेलेक्शन ने प्रोबेशनरी ऑफिसर के 4455 और स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 896 पदों पर भर्ती निकाली है. रजिस्ट्रेशन करने या डिटेल जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं. आवेदन करने की लास्ट डेट कल यानी 21 अगस्त 2024 है. सेलेक्शन परीक्षा के माध्यम से होगा।

सेलेक्शन के लिए परीक्षा पास करनी होगी, ये आवेदन मुख्य तौर पर इस परीक्षा के लिए ही हैं. शुल्क 850 रुपये है, आरक्षित श्रेणी को शुल्क के रूप में 175 रुपये देने होंगे।

यह भी पढ़ें  पीएम मोदी व सीएम धामी के जन्मदिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में इंदर आर्य के गानों में झूमे लोग