खबर शेयर करे -

नदी के अंदर से दो पैर दिखने से क्षेत्र में मचा हड़कंप, घंटो बाद महिला के शव की नहीं हुई शिनाख्त

उधम सिंह नगर।  किच्छा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बेनी मजार के निकट नदी किनारे घूम रहे ग्रामीण को नदी के अंदर से दो पैर दिखने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी।
मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने नदी से शव को निकलने पहुंची तो शव बैग के अंदर था, पुलिस ने महिला के शव की शिनाख्त कर प्रयास किया लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाईं. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

किच्छा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बेनी मजार के पास नदी में एक महिला का शव बैग में मिलने से हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस टीम सीओ निहारिका तोमर के नेतृत्व में मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने शव को नदी से निकलवा लिया।

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पहुंची फोरेंसिक टीम ने सैंपल एकत्र किए. इसके साथ ही डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंच गई, और टीम ने घटना के आस पास के क्षेत्रों का निरीक्षण किया

इस दौरान उधम सिंह नगर जिले के एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोड़के, एसपी सिटी मनोज कत्याल ने मौके पर पहुंचकर अधिकारियों से बात कर कर जरूरी दिशा-निर्देश दिये. वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मौके से रस्सी, कपड़ा और बैग को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दीं।

बेनी मजार के निकट नदी में बीचों बीच पड़े बैग में महिला का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मचा गया. कोतवाली पुलिस ने शव की शिनाख्त के स्थानीय लोगों के साथ साथ आसपास के क्षेत्र में पूछताछ की, लेकिन कई घंटों की मेहनत के बाद भी महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो सकीं।

एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोड़के ने बताया कि किच्छा कोतवाली क्षेत्रांतर्गत बेनी मजार के निकट नदी के बीचों बीच एक बैग में महिला का शव मिलने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से निकलकर कब्जे में ले लिया।

फॉरेंसिक जांच टीम ने साक्ष्यों को एकत्र किया और डॉग स्क्वायड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आसपास के क्षेत्र की जांच की थीं. उन्होंने कहा कि हमने सभी टीमों को निर्देश किया है कि मामले की गंभीरता को समझते से हुए त्वरित कार्रवाई करें. ताकि जल्द से जल्द घटना का खुलासा हो सकें।

यह भी पढ़ें  हल्द्वानी : श्री श्याम मित्र मंडली द्वारा पर्वतीय उत्थान मंच में श्री श्याम संकीर्तन जागरण किया गया आयोजित